Originally posted by: Gurikaur_ginni
Jab raavi se hoti thi shaadi tab Rishita yaad aa ri thi
Aur jab Rishita se shaadi hone lagi toh dhyan kahi aur hi tha๐คฃ
Pure shaadi k time raavi pe thi nazrein๐คฃ
Isko kya chahiye khud hi nahi janta ๐คฃ
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Jab raavi se hoti thi shaadi tab Rishita yaad aa ri thi
Aur jab Rishita se shaadi hone lagi toh dhyan kahi aur hi tha๐คฃ
Pure shaadi k time raavi pe thi nazrein๐คฃ
Isko kya chahiye khud hi nahi janta ๐คฃ
Originally posted by: EmeraldPrincess
Raavi hi kaafi h iske liye, usey form m aane to de๐
Abhi vo bechari bani ghum rhi h, but jab normal hogi tb dekhna๐คช
Bada maza aayega dekhne mein๐คฃ
Originally posted by: Shooting-Star
App hi tharki he samaj gayi ๐คฃ๐คฃ
Je baat๐คฃ
Originally posted by: Shooting-Star
Ye ajeeb sound karta he
Isilye hi toh rakha hai๐คฃ
Maria Tasnia Ayushi
AyuSnAria....?
Idk, I am not good with shipping ๐คฃ
Originally posted by: SilentEyes7
tu raat bhar soyi nahi...
Wo parso ki baat h๐คฃ
Originally posted by: SilentEyes7
phirse so ja...
Ab neend khul gayi๐
ROFL...๐คฃ
Originally posted by: Shooting-Star
Isko kya chahiye khud hi nahi janta ๐คฃ
Sahi mein ๐คฃ๐คฃ
Ab roz Rishita ko jhelna padega tab samajh aayega isse๐คฃ
Originally posted by: Rubellite
Isilye hi toh rakha hai๐คฃ
Maria Tasnia Ayushi
AyuSnAria....?
Idk, I am not good with shipping ๐คฃ
Rehne de behen ๐คฃ
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Jab raavi se hoti thi shaadi tab Rishita yaad aa ri thi
Aur jab Rishita se shaadi hone lagi toh dhyan kahi aur hi tha๐คฃ
Pure shaadi k time raavi pe thi nazrein๐คฃ
Aur Rishita ko bhi sixer de maara๐
Jab tak shiva n raavi apni shaadi m khush nhi honge hum bhi apni marital life start nhi karenge๐คฃ