Originally posted by: Eternalallure
Aaj to boss apne andar ki aag dikha hi dete agar AP nhi aati to🤣
dikha hi deta
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Eternalallure
Aaj to boss apne andar ki aag dikha hi dete agar AP nhi aati to🤣
dikha hi deta
aww riansh ☺️
R- thanks sweetheart🤣 thanks mujhe auto[psy report ache se puri tarah se samjhane ke liye🤣
Boss shocked🤣
R- woh kya hai na ki jab seedhi sawaal ka jawaab na mile teda rasta ka sahaara lena padta hai😆
V- acha tabhi toh mujhe teda raaston par chalna acha lagta hai, seedhe sawaalon ka jawaab dena bilkul pasand nahin hai🤣
Bas yahi dekhna bacha tha 🤣
Riddhima baaton me fasa ke autopsy report study kr li🤣 Aur gadha Vansh samjh na saka🤣
Biwi ko lgg rya usne vansh ko fsa liya
But boss ko romance krna tha 🤣
Bacchi khel gayi 😎
Romance and tashan
Originally posted by: PassionStar
Bas yahi dekhna bacha tha 🤣
Riddhima baaton me fasa ke autopsy report study kr li🤣 Aur gadha Vansh samjh na saka🤣
Dono same to same hai. Baatou mein uljhana dono ko bohot aachey say aata hai..
Originally posted by: PassionStar
Bas yahi dekhna bacha tha 🤣
Riddhima baaton me fasa ke autopsy report study kr li🤣 Aur gadha Vansh samjh na saka🤣
Boss apne biwi ke samne humesha ullu ka pattha bann jaate hain🙂
Riddhima ko kohi ap pr shaq nhi tha
Usko bs autopsy reports ke baare main bta krna tha
🤣
Sia overheard ishani-aryan conversation regarding the tattoo so i feel she said this to vyom and he killed her off for password