I didn’t know until u said 😂😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
I didn’t know until u said 😂😂
ohhh rest bhi karna chaiye...Originally posted by: .shivi396
Sab thik ho jaayega🤗
Main kal Pura din soyi and KDrama dekhi😛
Aur aaj office me fursat bhi nahi mile utna kaam tha😵
Rest kar rahe ho na???
Did u even read as to ur what ur gif said? 🤪
kahan se maza kare yaar😭..dukhi hai billi.
abhi 2 din pehle her other friend cat died infront of her😭
tabse she is depressed😔
Originally posted by: SilentEyes7
plan kiska hai...🤪
That’s the mystery now
Originally posted by: RishiGirl
What’s wrong with u? 😂😂
I didn’t say anything with any double meaning thought!
u bloody gutter head idk why u only have a gutter mind 24/7
Maine kaha ku6 kaha😒
I'm 100% pure soul
Originally posted by: SilentEyes7
what what what...🤣
yes yes..shivi posted so🤣
hmmm chalo mystery guess karte hai...Originally posted by: RishiGirl
That’s the mystery now
Originally posted by: RishiGirl
What’s wrong in it?
Doesn’t things dissolve?
Coz we know according to Saru lollipops do dissolve 🤪
according to Saru to bohot saari cheeze hain,
bolungi yaha to bechari badnaam ho jayegi🤣
Kal bohot kiya issliye office wale badla le rahe the😆
Abhi sat 6utti hogi to ek saath 3 6utti milegi😛