Originally posted by: Blueberry94
ke o keun spying karraha hypocracy u know
Bacchi ki aadaat hai.....jab wo Kar rahi tab theek koi dusra kare to lecture lecture lecture.....
Wo suru se aisi thi.... nothing new.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Blueberry94
ke o keun spying karraha hypocracy u know
Bacchi ki aadaat hai.....jab wo Kar rahi tab theek koi dusra kare to lecture lecture lecture.....
Wo suru se aisi thi.... nothing new.
Yeh meme kitna mast hai🤣the real video of turu lob🤣
And ye riddhima sirf che kandon me kaise badal gayi🤔?
Originally posted by: Innocentlove96
Bacchi ki aadaat hai.....jab wo Kar rahi tab theek koi dusra kare to lecture lecture lecture.....
Wo suru se aisi thi.... nothing new.
Dono ek jaisi hi toh hai🤪🤣kabhi bandi kabhi banda🤣
Originally posted by: merryyura
Mai toh sochi kisko latkane wale hain yeh yahan pe 🤔
I think some surprise for riddhu and Dotdot
Side mei table pe wrapped gift dikhe the meko 🤔
Bts phi aaya tha vansh and riddhu ka isi look main
Originally posted by: Tejaswini240896
She gave lecture abt shaq, jasoosi, shadi n all.. 🤓
She has always lectured Vansh about all these principles but herself forgets them the moment she does those things.
Nothing new .....same old habit of Riddhu baby.
Originally posted by: Eemasnia
Boss kahi Ridhu ko lamba bana ne ki planning me toh nahi hai🤪🤣
Dotu zinda hai toh we know it’s for him warna boss ke aise nek irade nahi hote 😆
Originally posted by: Navdeep_08
Bts phi aaya tha vansh and riddhu ka isi look main
Arre haan. Kuch romantic emotional sa hoga toh phir
Originally posted by: Priya12000
Lecture de rahi thi,..Shaq, jassosi ke baare mein
She is reminding me of the initial 50 episodes hypocrite Ridz...
I said the same thing just in previous post.
It's nothing new. She has always been like that since beginning.
Lecturing to Vansh about principles n honesty in relationship when she herself doesn't follow those.