Originally posted by: Radiant_Eyes_
wah wah 👏
Iss Haseena k charche hazar 😎
Isko dekh ke baar baar aata Devi ko bukhar 🤣
Hahahahahahhahahaha🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Radiant_Eyes_
wah wah 👏
Iss Haseena k charche hazar 😎
Isko dekh ke baar baar aata Devi ko bukhar 🤣
Hahahahahahhahahaha🤣🤣🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
wah wah 👏
Iss Haseena k charche hazar 😎
Isko dekh ke baar baar aata Devi ko bukhar 🤣
Mohotarma aap toh bohot talented hai!! Hume apki iss hunar ka andaza hi nhi tha 👏
Arzzz kiya hai
ACP ke saath gyi thi anokhi peene chinese soup
Shaurya dekh ke aisa jala jaise wo khada ho in the dhoop
Utar diya gussa anokhi pe
Magar pighal gya dekhte hi uska yellow sunflower jaisa roop 🥳
Shukriya 😳Mohotarma aap toh bohot talented hai!! Hume apki iss hunar ka andaza hi nhi tha 👏
Talent toh bohot hai par kabhi ghamand nahi kiya 😎
Originally posted by: wamavasant
Arzzz kiya hai
ACP ke saath gyi thi anokhi peene chinese soup
Shaurya dekh ke aisa jala jaise wo khada ho in the dhoop
Utar diya gussa anokhi pe
Magar pighal gya dekhte hi uska yellow sunflower jaisa roop 🥳
Wah ! Wah !
Originally posted by: wamavasant
Arzzz kiya hai
ACP ke saath gyi thi anokhi peene chinese soup
Shaurya dekh ke aisa jala jaise wo khada ho in the dhoop
Utar diya gussa anokhi pe
Magar pighal gya dekhte hi uska yellow sunflower jaisa roop 🥳
Wah kya baat hai😆
We have so many talented people here😉
Ye baat to hai ji🤣
Bhayankar talent hai yaha 😃
Talent ka RAITA phaila hua hai samet lo 🤣