nalayak wait kar ye 100 ccc stalk ki ishliye mein bolti hu abhi ccc 1 se stalk karne ko...Originally posted by: scorp1AN
Good morning Gauri🤗
Actually you are right
Sab ki notifications dekh ke meri notifications still better hai 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
nalayak wait kar ye 100 ccc stalk ki ishliye mein bolti hu abhi ccc 1 se stalk karne ko...Originally posted by: scorp1AN
Good morning Gauri🤗
Actually you are right
Sab ki notifications dekh ke meri notifications still better hai 🤣
Awww alu aise nahi bolte...🤣
I am shocked right now...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Tu be eeshu ko competition de rahe hai🤣
Pura 100 ccc 1din mein kaise stalk ki...😵
Originally posted by: SilentEyes7
nalayak wait kar ye 100 ccc stalk ki ishliye mein bolti hu abhi ccc 1 se stalk karne ko...
Ccc1 mein main zyada baat nahi ki so still meri notifications tumse zyada nahi hogi🤣🤣
wahi toh..🤣Originally posted by: scorp1AN
Good morning Gauri🤗
Actually you are right
Sab ki notifications dekh ke meri notifications still better hai 🤣
nalayak thik se padh...🤣Originally posted by: scorp1AN
Kya! Bhabhi ko bhi godhbharai planning kar rahi ho?? Ye kya bol rahi ho tu😱😱😱
kaise hai? 🤗Originally posted by: SoniRSippu21
Thank you🤗 same to u
thik hai ccc 3 ya 4 mein toh baat ki...Originally posted by: scorp1AN
Ccc1 mein main zyada baat nahi ki so still meri notifications tumse zyada nahi hogi🤣🤣
talent maybe..🤪
Maana padega uss woh toh angel se be aage nikale😆
Originally posted by: SilentEyes7
ek lath bahar nahi jayegi shivi didi...
NishuDidi Sach kadwa hota hai🤣🤣