I'm CC's doctor🤪 and Real mei engineer 😛
Anyways, No need to call anyone didi here 😆
Hum sab ki sirf ek didi hai yaha, Any di
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
I'm CC's doctor🤪 and Real mei engineer 😛
Anyways, No need to call anyone didi here 😆
Hum sab ki sirf ek didi hai yaha, Any di
title dekh...🤪Originally posted by: scorp1AN
Ye rishi thodi der pehle dadi bani ab godhbharai celebrate kar rahi hai 🤭🤭
ye ho kya raha hai 🤪
Originally posted by: scorp1AN
baapre!
what am i reading😱😱
I just spit out all the water over my laptop reading this🤣🤣
Ab laptop ko wire pe latka de Gopi ki tarah sukhane k liye🤪🤣🤣
Wah🤪🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
sambhaal aapne aap ko...
Immj Cc mein interact karate waqt paani peh haanikarak hai🤣
wahi toh!
main bhul gayi thi and ab meri laptop saja bhugat raha hai🤣🤣
didi...🤣Originally posted by: .shivi396
Hey I'm Shivi and don't call me Didi🤔
Shivi didi...
Originally posted by: merryyura
Kalash mubarak asfia 🤗
Thanks eeshu🤗❤️
Originally posted by: scorp1AN
baapre!
what am i reading😱😱
I just spit out all the water over my laptop reading this🤣🤣
Wttffff 😂😂
Ohhhh sh*tttt!! Are u even serious 🤣🤣 Abe yaaar
Originally posted by: .shivi396
Hey I'm Shivi and don't call me Didi🤔
Didi word humare sath shobha nahi deta🤣🤣🤣