Originally posted by: Blueberry94
you both have same dp wow what a coincidence 😆
Same girl's pic from different angel🤣🤣
Hum logo ki Random choice mei bhi coincidence hoti hai batao😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Blueberry94
you both have same dp wow what a coincidence 😆
Same girl's pic from different angel🤣🤣
Hum logo ki Random choice mei bhi coincidence hoti hai batao😆
Originally posted by: rianshxoxo
EP 15 inzanghi rocked goons shocked😎
Inzhagi ne karz chuka diya Vincenzo ko
Un dono ki friendship rocks
Originally posted by: Shooting-Star
Sab Rulwa ki chacha ki sazish he 🤪🤣
Arre marwa! meri chacha ko kuch mat bolo
Woh sirf madat kiya hai dp dhoond ne ki
Jo dp tum dono ne khud choose karke lagaya hai usme uska kya dosh hai🤪🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Same girl's pic from different angel🤣🤣
Hum logo ki Random choice mei bhi coincidence hoti hai batao😆
Agreed 🤣
Originally posted by: scorp1AN
Arre marwa! meri chacha ko kuch mat bolo
Woh sirf madat kiya hai dp dhoond ne ki
Jo dp tum dono ne khud choose karke lagaya hai usme uska kya dosh hai🤪🤪
Usne same pic dikhaya hume but different angle ki 🤪🤣
First 100 Episode...🥺
https://twitter.com/notmyrah/status/1381147812566507523?s=20
Only these episodes have power to attract millions....😌
aacha hai tera dp mujhe uss gaane ke yaad dilata hai....😆Originally posted by: RishiGirl
I think I’ve watched that song 😂😂
I am not Fan of him but I’ve watched his movies
i am fine🤗
yap I got it...
But use nahi kar pa rahi hu mobile se...
Hi
Gauri di
DP mein kaun hai?