Kha Jane wali Thi
Ghoomne ja rahi hai Kia kahi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Kha Jane wali Thi
Ghoomne ja rahi hai Kia kahi
Pyar deewana HOTA hai mastana HOTA hai
Har Khushi har gham se begana HOTA hai
Hi Rashi 🤗
How’s you!?
Remember to tag me when match starts , warna main bhool jaogi
Anmol🤣
I m good🤗
I will try to remember this😆
I wish, lockdown khatam ho jaaye and assignments khatam ho jaaye, phir jaogi kahi
But abhi ke liye, yaha se bahar jaane waali thee
Originally posted by: DailyTalk
Hummare yahaan 45 age wale ka chal raha hai 🤣and second vaccination jiska baki hai 60 and 65 above wale ka unka chal raha hai
Kya bimari hai yaar pura stand still pe aagayi hai 😡gym bhi band kar diya inlog ne ðŸ˜
Mera dukh ðŸ˜
I wish, lockdown khatam ho jaaye and assignments khatam ho jaaye, phir jaogi kahi
But abhi ke liye, yaha se bahar jaane waali thee
Wse tere waha toh khtam horaha hai na
Yaha se bahir Kaha jayegi Paros mein
Aisa bhi karti ho and phir hasti bhi ho 🥺😆
Ek mera naam hain, bhul mat jaana🤣
Btw why are you not supporting DC? Tum delhi se ho na?
Originally posted by: Ariyatogether
Haan u need extraaaa strong coffee🤣
Koi nhi bhul jao ab😆Nd focus on match😎😆
Haan dekha maine 4 res line se🤣
🤣
Full first page Res tha 🤣
Jab koi baa bigar jaye
Jab koi mushkil par jaye
Tum dena saath mera oh humnawa
yesss on the 12th and i hope this is the final end 😩😩😩😩Wse tere waha toh khtam horaha hai na
Yaha se bahir Kaha jayegi Paros mein
Nahi, SK ki foodie club main ya fufufu ke saath games khelne ke liye 😎😆