the vampire couple🤪



Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
the vampire couple🤪



Manasvi - 😂 magar jawani ka josh aap mei aaj bhi barkarar hai 👊
🤣🤣🤣
Are Vansh ko rehne do aaram se btate rehna,humko toh btao...idhar pta lge seriously ab to sach mein janana hai ki aakhir aisa kya raaz hai 6 hours ka..😆
Jo sirf deal puri hone ke baad hi btaya ja sakta hai aur vo bhi aisi deal jo maybe vansh ko barbaad kar de aur ho sakta hai fir Dadi use apni khandani bandook se uda bhi de..
Ajeeb kism ka raaz hai..🤣
Nephy unko khud nahi pata ke 6 hours ka raaz kya hai unko toh bahut sada brain power chayie hai yeh raaz banane ka 🤣
Ab muje saturday ka episode dekhna hai
Riddhu wine bottle thodti hai ja kaira ke hath pair
ki vansh ko sunati hai 🤣
Originally posted by: arryline
Bichari abhi abhi upgrade huyi na isliye lag hai uske system mein 😆
Waise bhi Ishani & clan ke saamne nahi chalti uski hoshiyari
Kisne socha tha ek din RS mansion mein CCTV bhi chalega 😆
Maine toh cctv footage dekhne ki ummeed tak chod di thi 😭
haan bola par ridhu ne usko bhai bol diya bechara singing channa mere yaar 🤣
Yaaar ye lollipop wale scene kyun tha??? And what was vansh even trying to say to Riddhu indirectly?
Originally posted by: rheuji17
Nephy unko khud nahi pata ke 6 hours ka raaz kya hai unko toh bahut sada brain power chayie hai yeh raaz banane ka 🤣
Han jo bhi kaho abhi tak toh riddhima ke actions,kabir ke dialogues aur riddhima ki deal puri hone ke baad vali condition se kuch samjh nhi aa rha..
Bada hi ajeebo gareeb raaz hai itna contradiction hai raaz ko leke dialogues mein actions mein seriously...😆
Originally posted by: merryyura
OTT mei cctv bhi upgrade ho gaye 😊
Anti Ridhu CCTV haii🤣