Originally posted by: Radiant_Eyes_
Wow 🤩
Another person who’ll bless my Notifications with hot 🥵 dp to drool ☺️
I don’t keep actors in my profile too 🤣
But dil kar raha hai kisi din ek gif siggy bana hi lo 😆
Definitely you should keep soggy 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Wow 🤩
Another person who’ll bless my Notifications with hot 🥵 dp to drool ☺️
I don’t keep actors in my profile too 🤣
But dil kar raha hai kisi din ek gif siggy bana hi lo 😆
Definitely you should keep soggy 😆
Just being a good friend 🤗🤣
Warning dena banta hai 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Haan share kar lo sab mil baat ke raho !🤣
Haaye RiMi kitni achi hai tu🤣 ham sbme share kar rahi hai. Thanks for your balidan😆
Bahut achi friend hai issi liye bechari ko study nhi krne de rahi hai😆
Aisi warning bhi koi deta hai kya
Omg ☺️
Your signature amey ☺️
Originally posted by: Bhavisweet03
Bahut achi friend hai issi liye bechari ko study nhi krne de rahi hai😆
Aisi warning bhi koi deta hai kya
Aisi warnings friends hi dete hai 😉🤣
Hame lagta tha Shaurya ko bahut mehnat lagegi anokhi ko romance seekhane me but ye to professor se bhi 2 steps aage nikli😆 tough competition degi Shaurya ko... Professor to gaya🤣
Originally posted by: Tashaf_arshi
Hame lagta tha Shaurya ko bahut mehnat lagegi anokhi ko romance seekhane me but ye to professor se bhi 2 steps aage nikli😆 tough competition degi Shaurya ko... Professor to gaya🤣
Anokhi ko dekh ke lag raha hai aankho se hi usko undress kar degi 🤣
Originally posted by: Tashaf_arshi
Hame lagta tha Shaurya ko bahut mehnat lagegi anokhi ko romance seekhane me but ye to professor se bhi 2 steps aage nikli😆 tough competition degi Shaurya ko... Professor to gaya🤣
May be Anokhi SS ko jyada ache se romance Krna sikha skti hai😆