She herself is chalta phirta bura asar on mankind.Dadi - Vansh, Isse kehdo meri poti par apna bura asar daalna band karein🤢
(as if Ishani and aryan is doodh ke dhule😳)
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
She herself is chalta phirta bura asar on mankind.Dadi - Vansh, Isse kehdo meri poti par apna bura asar daalna band karein🤢
(as if Ishani and aryan is doodh ke dhule😳)
Originally posted by: merryyura
Abir
Ahaan
Barun
Dhiraj
Ishaan
Harshad
Mohit
Mehul
Nakul
Rishabh
Rohan
Rohit
Sudip
Suyash
Yash
Kabbu ji, choose one 🤔
Kabir will choose Vansh🤣
mujhe Vansh ka sab chaahiye, abb mein Vansh ka naam rak leta hoon🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
khudko kaun ship karta hai be??
Aur tum logo ka wait kru k aakar mujhe kabir k saath ship kro🤣
Tum logo ko toh pasand ni woh But mujhe hai🤣
Hats off to you people jo bardasht kar rahe RS clan ko apne phone screen pe🤣
Tomorrow’s precap
Shunya bhaiya can you come and meet dadi
Usko ek severe heart attack aaye and budiya tapak jaaye
Plzz plzz will do it
Originally posted by: Priya12000
Par ab riansh bhi toh paagal hogaye hai..Patha nahi kya kya karrahein
The only good thing is we are seeing Vansh being a mastermind once again..Wo saare plans bohot aache se karraha haii
Iss pagalkhane se durr rahenge toh maybe unki mansik halat bhi sudhar jaye 🤔
Seriously , double standards .
Unko kya horaha hai kapdo se .
Phele kapde nahi , attitude check karti siya ki , dadi .
Stupid behaviour check out kare, kapde nahi .
Kapde doesn't define anything .
kapde se lena dena nahin hai daadi ko..obsessed with blaming Ridhima😡
Earthquake aajaye bolegi ridhu zimmedar hai😳
Why does Riddhima 2.0 become TV wali Ridz in front of dadi & clan ,especially Ishani ?
Only once she gave it back to chachi & AP who came to scare her
moi 🙋🏻♀️Originally posted by: rianshxoxo
who all believe vansh wont see kabir?😆