Originally posted by: SilentEyes7
main akele nahi...
Ayushi and maine oh ccc stalker snow ko angre k saath jod di...🤣
ye kya?
Ayushi aur angre ki divorce hogayi kya? 😱😱
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: SilentEyes7
main akele nahi...
Ayushi and maine oh ccc stalker snow ko angre k saath jod di...🤣
ye kya?
Ayushi aur angre ki divorce hogayi kya? 😱😱
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
it's okay..captain ko butter laga VC ka job easy ban jaayega..🤣
Tu already laga rahi he 🤔
Areeehhh they can’t go back like that!!!
They always make sure they make their comeback 🤣
Originally posted by: .shivi396
Vansh Dusri baar Vidhva ho jaayega🤣🤣
woh already aise hi jee raha hai🤣
nai fourth angle a geyi...🤣
It’s like a run away bride 😂
Wah entry lete hi khudko latka diya 👏🤣
Originally posted by: RishiGirl
Rifle haina😂😂
sab ko rifle chaiye
Dada ji itna popular kyun hai bhai behen 🤣🤣
Originally posted by: RishiGirl
Lagi ab volts Tujhe re-read karke? 😂😂😂
padha hi nahi
vo to main tujhe keh rahi thi ki bhaag le chal🤪🤣
Originally posted by: scorp1AN
zaroor!
Dadi khud riddhu ko upar bhej denge agar rifle ki upar haath lagaya toh 🤣🤣
Exactly 🤣🤣
Only Daadi has the right to put her hand uppar the rifle and to touch it 😂😂