Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
isharon isharon mein..Originally posted by: .shivi396
IIM kaunsa hai?
hmmm bed mein hi hu...Originally posted by: .shivi396
Thik hai par bich bich me rest le lena🤗
Room se nahi nikli...
Ish liye toh abhi tak coffee bhi nahi pe...
ghar par hi officeeeeee hai🤣
Aaj election hai yahaan..phir bhi chutti nahin miliiii
Lucky you😛
Mera toh koi khaam WFH se hota hi nahi🤪
Abhi election😲
lol yeah after all shower romance is his favourite ☺️i too thought the same🤣 if boss was not busy in jasooosii shower lene zaroor aa jaate🤣🤣
nahi...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
breakfast hoga?
Mein abhi tak room mein hu...
Good morning CCC members❤️🤗
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
exactly🤣
Gul smart hai ya phir ppl kaafi innocent hai....easy trap ho jaate hai. 🤪
But she has that Nok-Jhok factor between leads and siblings which IMMJ don't have
Issliye just for fun I'm watching🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
pehle poha ko thanku bola ab raghav rao ko thank u bolate hua🤣
Raghav Rao ko thank u nahi bolneka😎
Wo sirf saree ka dukaan ka thank u sunna chahta hai🤪🤣🤣🤣