thankx poha🤣🤗
Same breakfast menu..😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
thankx poha🤣🤗
Same breakfast menu..😂
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
🤣
gul ka ye superhit formula hai.. Chemistry + siblings bonding😆
Hum bhi uske trap me phas gaye🤣🤣
Chali jaa jatna jaldi ho sake🤔
Mera naye no. Nikalne ke baad abhi 3 se headache nahi hua hai😛
ha🤗
Originally posted by: Eemasnia
Shivi tum ajkal bohut busy hotey ho😆
Tia🤗
Kal shaam ko aayi thi par tum nahi thi😆
Main busy nahi hoti meri roommate mera phone apne paas rakhti thi🤣
Saruuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuu🤗
Aaj Office jaana hai?
Subah ka time hai na🤣
Isliye Tera subah ka nashta de diya🤪😆
Originally posted by: SilentEyes7
Phone na use karu na panic attack a jayegi mujhe...
Tum logo k saath baat kar rahi hu toh acha lag raha hai...
Thik hai par bich bich me rest le lena🤗
Chinguuu🤗
Office pe hai tu?
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
nahi re.. Sony be kuch kaam nahi hai ... Mujhe abhi tak IIM show ne traumatized kar ke raka hai... 🤔🤪
IIM? Full form yaad nahi aa raha🤪