Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
poha thode saram kar khichdi ko Tubelight bol rahe hai tu🤣
🤣🤣
Tune jo kaha thodi der pehle uski meaning jab samajh ayega tujhe tu khud embarrassed hogi pagal 🤪🤣🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
poha thode saram kar khichdi ko Tubelight bol rahe hai tu🤣
🤣🤣
Tune jo kaha thodi der pehle uski meaning jab samajh ayega tujhe tu khud embarrassed hogi pagal 🤪🤣🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Saru wanted closure aur tumne naya start kar diya🤣🤣
Lollipop won’t stop and I won’t let it stop either 😂😂
Kasam se tera post padhke mera dimag ka kachra ho gya tha🤪
I thought gauri aise kaise ho gyi🤪
Then I realized ki tjhe pata nhi tu bol kya rahi h🤣
Holly Heaven🤪🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ab ye tumne aur neha ne start kiya..🤣
That's why I am not quoting her post🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Holly Heaven🤪🤣🤣🤣🤣🤣
I hope We won’t be kicked out😂😂😂
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ab mere battery down hoge hai🤣
Same here 😂
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
rahande phir uss puchuge toh 🔪 lekar aaye peeche🤣
😂😂😂
Originally posted by: AppleOfEye
WTF u mean by tere lollipop🥱🤪🤣🤣🤣
tum kyun start kar rahi hooo😈
mein bury karne ki koshish kar rahi hhooon😔