upar dekh ayu ko bola...Originally posted by: Shooting-Star
Abe usse tune bohot baar reply kiya 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
upar dekh ayu ko bola...Originally posted by: Shooting-Star
Abe usse tune bohot baar reply kiya 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Itna tasty cheez miss kar diya tune🤪🤣🤣
Yahan zyada nahi milti iss liye 🤪
Originally posted by: Bacillusbadius
SP ke 2 - YHC & Rudrakaal
SAB - WKD & TMKOC
Ishara - Agni Vayu
Zee TV - Kundali Bhagya
Zee Bangla - Mithai & Kori Khela
Sony Marathi - Assa Maher Nako Ga Bai
Dangal - Prem Bandhan
Voot select - IMMJ2
Ohhh my heavens⭐️
Originally posted by: RishiGirl
Coz u people were behind Nisha’s so called ‘horse’ looking Dp today 😂
Toh 'Horse' jaisa dikhega toh horse hi kahenge na, gadhe thodi kahenge🤪
Humne to sirf aaj kaha but tu toh pakki wali obsessed hai horses se🤣🤣
sachi yr...Very good😆
but u have the talent to become zabardast lawyer🤣
ungli daalke ghee nikalne koyii tumse seekhe🤪
Originally posted by: Shooting-Star
DP mein ghode dikhta he toh kya kare? 😆
At least we don't use the phrase "hold your horses" numerous times. 😳
That phrase gives a kick 😂
Originally posted by: RishiGirl
Green - jaise ki lollipop dissolve in the mouth? 😂😂
Red - Tujhe toh bada pata hai meri nishano ki baare mein 🤣
thanks yaaaar 😜😜
Tujhe Toh pata hi hoga aakir Tu toh nishan expert haina
OMG 🤣🤣
Toh main kya karu bata🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Toh 'Horse' jaisa dikhega toh horse hi kahenge na, gadhe thodi kahenge🤪
Humne to sirf aaj kaha but tu toh pakki wali obsessed hai horses se🤣🤣
Damnn 🤣