https://twitter.com/of_rra/status/1378321871792267273?s=20
Inhe bhi car spinning scene yaad aaya..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
https://twitter.com/of_rra/status/1378321871792267273?s=20
Inhe bhi car spinning scene yaad aaya..
Originally posted by: merryyura
Yaar ziddhima naam vansh ne diya tha na... Vihaan ne toh kabhi riddhima ko ziddhima nahi bulaya 🤔
Maine wahi likha chat pe
Rrahel apni masti mein bhool gaye ye baat 🤣
bechari confused about helly and riddhima😆
https://twitter.com/SedWitchh/status/1378322960226922496?s=20
Originally posted by: merryyura
Yaar ziddhima naam vansh ne diya tha na... Vihaan ne toh kabhi riddhima ko ziddhima nahi bulaya 🤔
Wahi toh Helly ne kya Confidence mein bola Vihaan ne diya tha ki mujhe ek baar ke liye doubt hua 😆
But I was sure ye naam Vanshu ne hi banaya tha
Haivaan ❤️ Ziddhima
it was soo on point when Helly asked whether Zayn has the questions ready and Rrahul said that I have been telling him for a year now to have an eye on our CCTV and he will say the work will be done - but he never gets it done 🤣.
Originally posted by: merryyura
Yaar ziddhima naam vansh ne diya tha na... Vihaan ne toh kabhi riddhima ko ziddhima nahi bulaya 🤔
Haan
Vo vansh bulata tha
Vihaan ki to vo dollar biwi thi
Originally posted by: Sgayuiyer
When I was randomly moving tt some of the tt wasis were ready to keep somavar vrat for RraHel 🤣
TT ka to jawab nahin 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
bechari confused about helly and riddhima😆
https://twitter.com/SedWitchh/status/1378322960226922496?s=20
Main soch hi rahi thi tu nahi dikhi 😆
Originally posted by: Sgayuiyer
When I was randomly moving tt some of the tt wasis were ready to keep somavar vrat for RraHel 🤣
LMAOOO, khud ke liye dulha chod na band kar diya aur ab dusro ke setting karwane mein lag gaye hai. Kahin aur dekhi hai aisi anokhi fandom? 🤣