Originally posted by: Unique.Sheep
thanks for the promotion😆
😂😂😂😎
Main aur promotion kar doon gi if you want 😳
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Unique.Sheep
thanks for the promotion😆
😂😂😂😎
Main aur promotion kar doon gi if you want 😳
Originally posted by: Beautyful_Mess
Nahi hai tum bhi karo. 😂 I didn’t tag you because tumhra hi thread hai invitation ki zaroorat nhi hai 😂
Hahaha ok 🤗
Tum bhi aao aur karo spamming humare saath 😆
Jane ka kya haal hai??
Where is zeal, darshi, alexi,aishu and nita?
Originally posted by: Beautyful_Mess
Aao yahan sab log spam karo mere saath.
India calling ke baad aati hoon. 😆
No one comes when I want to spam 😭😭😭😭

Originally posted by: Beautyful_Mess
Tum bhi aao aur karo spamming humare saath 😆
Jane ka kya haal hai??
Han soni come here
Originally posted by: Beautyful_Mess
Janam diya aur kya chaiye 🤣🤣
aap meri maa se dialoguebaazi ka tuition lete ho kya?😲🤣
Okay 💗Originally posted by: dusk2dawn
India calling ke baad aati hoon. 😆
I took back the gif as far as you’re concern. 😂
Huh, mein hi tumhri maa hoon bhool gyi kya?? 🤣 Oh you mean real wali?? Maybe I do 🤣🤣Originally posted by: oye_nakhrewaali
aap meri maa se dialoguebaazi ka tuition lete ho kya?😲🤣
Luck hai mera gayab kya Kehta hai tu harega kya Phir bhi bingo khelte rahein Hichkichana sharmana kya Khul ke khelo khul ke haaro Aao aao yeh...
Hello everyone Welcome to the second game I'm hosting in this site. I've brought this game to test your knowledge on movie and tv show trivia -...
633