Yap...
Hum sab regular dekhte hai...
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Yap...
Hum sab regular dekhte hai...
Originally posted by: SilentEyes7
neha are you drunk...🤪
nope just in pain
Utube pe dekhungi baad mei
Tu dekh rahi hai abhi?
Originally posted by: EmeraldPrincess
pata nahi coaching se aayi and all of a sudden pain hone laga😕
Zyada kaam kiya kya aaj?
hmmm tera baat sach ho...
Originally posted by: EmeraldPrincess
nope just in pain
Kaunsa pain?😊
Originally posted by: EmeraldPrincess
pata nahi coaching se aayi and all of a sudden pain hone laga😕
Nehu, tum kaunse subs mein coaching deti ho??
Maths?
What the helllllll?? 🤣
Yeh kya hai bhai?? 🤣
Ishani’s horses are running at a faster speed 😂😂
Originally posted by: EmeraldPrincess
pata nahi coaching se aayi and all of a sudden pain hone laga😕
Oh acha. Maybe board mein zyada likh liya.
hmmm angre...😭Originally posted by: RishiGirl
Same here for Angre