Vincenzo dekhne ke baad samaj gayi lawyers quotation bhi deta hai🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Vincenzo dekhne ke baad samaj gayi lawyers quotation bhi deta hai🤪
Originally posted by: Shooting-Star
Haan wahi
non-veg dish hai mujhe ye pata hai,
to mujhe to waise bhi pasand aa hi nahi sakti🤣
kal to kya kaand hue hain,
maine mere bhai se bola ki mujhe ande se nahi uski smell se problem hai,
to usne maggi ke pakode banaye usme eggs daalkar ,
maine khaya aur thodi der baad meri tabyet kharab ho gayi,
maine itna chillaya uspe but kuch bola nahi wo, aaj subah bataya nalayak ne ki usme anda tha🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
maundy thursday kya hota hai??😳
Wo Saru hi bata sakti hai🤪
Originally posted by: rianshxoxo
Vincenzo dekhne ke baad samaj gayi lawyers quotation bhi deta hai🤪
Quotation diya? Kisne? kahan?🤔😲
Mafia consigliere Corn Salad 🤣🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Skin ka raaz to mujhe bhi janna hai😆
Innisfree ke products use karke dekhte hai ek baar😆
Mera baby hai hi itna cute
Especially sjk ke skin🤪 kitna shining hai
Originally posted by: Shooting-Star
Mujhe laga koi pillow he 🤣
Imagination bhi kamaal ki cheez hai😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
non-veg dish hai mujhe ye pata hai,
to mujhe to waise bhi pasand aa hi nahi sakti🤣
kal to kya kaand hue hain,
maine mere bhai se bola ki mujhe ande se nahi uski smell se problem hai,
to usne maggi ke pakode banaye usme eggs daalkar ,
maine khaya aur thodi der baad meri tabyet kharab ho gayi,
maine itna chillaya uspe but kuch bola nahi wo, aaj subah bataya nalayak ne ki usme anda tha🤣🤣
Ab toh thik ho na tum??
Originally posted by: merryyura
Quotation diya? Kisne? kahan?🤔😲
Lawyer choi ne pharmacist and FL ke baap ko marne ke liye...
Originally posted by: EmeraldPrincess
non-veg dish hai mujhe ye pata hai,
to mujhe to waise bhi pasand aa hi nahi sakti🤣
kal to kya kaand hue hain,
maine mere bhai se bola ki mujhe ande se nahi uski smell se problem hai,
to usne maggi ke pakode banaye usme eggs daalkar ,
maine khaya aur thodi der baad meri tabyet kharab ho gayi,
maine itna chillaya uspe but kuch bola nahi wo, aaj subah bataya nalayak ne ki usme anda tha🤣🤣
Kaisa bhai he? Tujhe ande khila diya. 😮🤣