Aaj k epi mei Raghav bohot nachne ki baat kar raha tha🤪
He wants to make Lion dance, Gorilla dance🤣🤣🤣
I hope bas dusro ko hi nachaye, khud polythene pehenke nachne na lag jaye banda phirse😵
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Aaj k epi mei Raghav bohot nachne ki baat kar raha tha🤪
He wants to make Lion dance, Gorilla dance🤣🤣🤣
I hope bas dusro ko hi nachaye, khud polythene pehenke nachne na lag jaye banda phirse😵
no keerti ka single dance hai radha kaise na jale🤣🤣🤣 usko kanha nhi chahiye🤣🤣🤣Raghav ka fuse udd jaana hai
uske bina nache sangeet pura nhi ho skta😃Originally posted by: AppleOfEye
Aaj k epi mei Raghav bohot nachne ki baat kar raha tha🤪
He wants to make Lion dance, Gorilla dance🤣🤣🤣
I hope bas dusro ko hi nachaye, khud polythene pehenke nachne na lag jaye banda phirse😵
Raghav ka fuse udd jaana hai
Vijay aur Raghav dono ek hi kaam karenge .....murder plan...
Raghav supari dega Electric Bulb ka aur Vijay dega Raghav ka🤣
❤️❤️🤗🤗Originally posted by: ImHemangi
o mahiiii.... ve❤️❤️❤️❤️
Originally posted by: ImHemangi
uske bina nache sangeet pura nhi ho skta😃
Nachna chalega, But bina polythene ke🤪
Kuch aur pehenke naache I dont mind🤣
I am lost here🤪🤣
Kyu....what are you searching for
yup but anna jaisa ashiq mile toh kisi bhi ladki ki halat aise hi hogi😆😆 bichari bchhiYe pareshaan karne ke liye aisa kaam kar raha...batao pyar ka izhaar karte waqt kya karega🤣
PS: This tamasha is so embarassing for normal girls
Thats why he’s gonna be back after a mth 🤣
He told lion to attack him from front and will beat bulb from back. double standard much 🤣
Raghav makes his own rules😎🤣, cause I m born smart😎😎😆
I started creating a cinematic AI fan series inspired by the world of MHRW. Every scene is carefully planned with consistent characters,...
4