lol...🤣Originally posted by: merryyura
Kal ek viva hai online. Toh uske liye materials dhundh rahi hun padhne ke liye 😵
Tumhara most favourite subject, Environmental Studies 🤪
Insult mat karo...
Mein toh bus mein padh k exam dene geyi thi...🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
lol...🤣Originally posted by: merryyura
Kal ek viva hai online. Toh uske liye materials dhundh rahi hun padhne ke liye 😵
Tumhara most favourite subject, Environmental Studies 🤪
Insult mat karo...
Mein toh bus mein padh k exam dene geyi thi...🤪
Originally posted by: merryyura
Tum uthak bethak nahi bhul sakti mai woh dupatte and shawl ke combination se vansh ko upar lane wala scene nahi bhul sakti🤣🤣🤣
Vanshu sachi mei nazuk kali hai🤣
Riddhima ka dupatta pakad ke upar aa gaya 🤣
Aur vo bhi shawl aur dupatta me knot thi🤪 aur vo khuli nahi 🤣
Originally posted by: PassionStar
Aur vo bhi shawl aur dupatta me knot thi🤪 aur vo khuli nahi 🤣
That's why I call him nazuk kali😈🤣
Originally posted by: .shivi396
Koi Cream vagerah lagaya?
AK Tumhe bhi headache,saala sabki vaat laga raha hai
Haan, phone use krne se ho raha hai🤣
Haan pata hai Dikhava kar rahi hai Gunn wali hone ka 😏
Originally posted by: SilentEyes7
lol...🤣
Insult mat karo...
Mein toh bus mein padh k exam dene geyi thi...🤪
🤣🤣🤣
Humara bas viva hi hoga. Toh uske liye thoda sa dekh leti hun phir iss subject se picha chutega
Mai mast hun. Tum batao
Accha, jo cream di hai use lagao👍🏼
Hmm..🤗
dupatta phat nahi geyi...🤣Originally posted by: PassionStar
Aur vo bhi shawl aur dupatta me knot thi🤪 aur vo khuli nahi 🤣