Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: RishiGirl
Phir bhi, kya pata 😂😂
I think the tips were taken from u!! Coz those kind of scenes only she also has done reverse effect 🤣
kuch bhi matlab🤣
you need to do this right now

🤣🤣
BKR ka full form kya hai?
Bijli ki rani 🤣
Hahahaha 🤣
I hate to do this!! This even annoys me more 😂😂
Ohoo I'm so sorry Saru shayad maine miss kardiya kal CCC pe nahi aaya tha fast rakha tha toh isiliye. Plz tell me now kya naam rakha apne😳I would love to know😛
Nephia ne aisa kya kiya jo EDT se CC tak baat pohoch gayi? 🤪
Originally posted by: Eemasnia
Ohoo I'm so sorry Saru shayad maine miss kardiya kal CCC pe nahi aaya tha fast rakha tha toh isiliye. Plz tell me now kya naam rakha apne😳I would love to know😛
t for tannu🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Bijli ki rani 🤣
mast naam for Anila🤣
Vansh ko iski zarurat padegi kiss ke baad 🤣🤣