Originally posted by: SexyPotato
Chal jhooti.. You're the most excited for the 'kiss' I know.. Chup chup k show dekhti ho yaha prempatra likhti ho you're the 'asli fan'.
Aadi ko sab pata hai🤭🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: SexyPotato
Chal jhooti.. You're the most excited for the 'kiss' I know.. Chup chup k show dekhti ho yaha prempatra likhti ho you're the 'asli fan'.
Aadi ko sab pata hai🤭🤣
Originally posted by: KBK65CUOIAB5ZROM
Hai na..par mere armanon par toh paani fer diya vootiye ne😡
Dil ke armaan aansuo me beh gaye🤣
Originally posted by: TONIBBDYXOYWT6AQ
Hai na..par mere armanon par toh paani fer diya vootiye ne😡
Shashu bhai aur voot se jitni kam umeed rakhe utna jayada achha🤣
Originally posted by: SexyPotato
Chal jhooti.. You're the most excited for the 'kiss' I know.. Chup chup k show dekhti ho yaha prempatra likhti ho you're the 'asli fan'.
what😱😱
Neph!! You naughty😈
Jab zyada intezar ho tab 7 baje hi ata hai 🤣
aaj sab wait kar rahe hain, isliye 7 baje hi aayega🤣
Originally posted by: SexyPotato
Chal jhooti.. You're the most excited for the 'kiss' I know.. Chup chup k show dekhti ho yaha prempatra likhti ho you're the 'asli fan'.
😭😭Pls don't call me asli fan of this stupidity
Prempatra😲when did I wrote prem patra,I toh wrote bash granth....😒
Originally posted by: EmeraldPrincess
aaj sab wait kar rahe hain, isliye 7 baje hi aayega🤣
Jab nahi chahiye hote the tab toh 24hrs pehle de deta tha voot 🤪
She started to watch. & she is highly impressed with lollipop didi.
Originally posted by: SexyPotato
Chal jhooti.. You're the most excited for the 'kiss' I know.. Chup chup k show dekhti ho yaha prempatra likhti ho you're the 'asli fan'.
Nephia😲
To tum kiss dekhne ke liye excited ho😏😏