nisha ka kya hai,
wo to coal kha jaati hai🤣
she's just too daring you see??🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
nisha ka kya hai,
wo to coal kha jaati hai🤣
she's just too daring you see??🤪
Originally posted by: MafiaQueen17
Tu angre pe kabse marne lagi be 🤣
actually ulta hai,
angre ispe marta hai🤣
Did it worked ? 😎
Teri picture story dekhne he aayi hu 🤪
Boss kabse sugary hogaye🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
nisha ka kya hai,
wo to coal kha jaati hai🤣
she's just too daring you see??🤪
Coal kha jaati hai? 🤣🤣
Kahan se aati hai itni daring?🤣
🤣🤣
Fairshta 🤣
sare k sare bakwas hai...mein ek yt channel ko subscribe ki thi..
i thought genuine hoga, phir samajh gayii bas horror bgm lagate hai🤣
I was thinking ki tera muhurat kab niklega😆
of course it worked🤪
I was just scrolling leisurely, and all of a sudden I saw your post,
I had to double check ki bhai sach me wahi hai ya meri ankho ka dhokha hai🤣