Originally posted by: SilentEyes7
kya mil geyi maria...
Hum teeno ko hi bio pasand he. Baki sab engineers. 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: SilentEyes7
kya mil geyi maria...
Hum teeno ko hi bio pasand he. Baki sab engineers. 😆
Abeeeee
Tu kaha thi??
Originally posted by: Shooting-Star
Sirf me and anila ko bio pasand he? 😲
Mai bhi hun line mei Maria. Meko bhi bio pasand hai
kal zarror anna...
Kal tujhe yeha ki dol ki pic bhejugi if I can capture anything...
Episode dekhte hi I knew this scene will be the talk of TT😆
mein science le k nahi padi but mujhe bio bohot pasand hai...Originally posted by: Shooting-Star
Hum teeno ko hi bio pasand he. Baki sab engineers. 😆
And I can draw every bio pic...
Mujhe ear draw karna sabse acha lagta hai...
Originally posted by: .shivi396
Mere liye Pura science hi Killer tha🤪
Aaj tak pata nahi hai ki 12th pass kaise hua and Engineering kaise khatam ho gayi😆
sabki kahani same hai phir tho🥳
I don’t want to imagine even
Cheeeee
She will get a real good reaction from the FD soon