Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Rubellite
Maybe.. muje khud pata nhi🤣..Abhi bhi bohat time hai. But yeah, I love bio while my sis was shunya in it🤣
Then I'm your sister as well🤣🤣
Originally posted by: Rubellite
Maybe.. muje khud pata nhi🤣..Abhi bhi bohat time hai. But yeah, I love bio while my sis was shunya in it🤣
Me bhi soch rahi hu doctor banne ki. 😆
Which class are you in?
Originally posted by: .shivi396
Sachchi yaar
Hum cousins ne milke Goa,Manali ke sapne dekhe the,Sab chur chur ho gaye🥺
Haan miss to karti hun😒
Par ghar jaati hun to 5 din me Yahaan se kab jaan 6utegi ke khayal aate hai😆
Abhi toh trip ke baare mein next year soch lo🥺🥺
Originally posted by: .shivi396
Then I'm your sister as well🤣🤣
Tum dono mele mein bichde hue behen ho? 🤪
Chalo Girls Me IMMJ ke epi dekhne chali😆
Good Night🤗
Sweet Dreams😛
Take Care❤️
tussi great ho🤪
Good night shivi...Originally posted by: .shivi396
Chalo Girls Me IMMJ ke epi dekhne chali😆
Good Night🤗
Sweet Dreams😛
Take Care❤️