waise hi jaise roz rehti hoon🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
waise hi jaise roz rehti hoon🤣
This Transition☺️
Mark came to my Bias list just like that😆
Ginni ke liye Mark dose aaj ka😆
Bichare ko suli pe chadha diya🤣🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Haan IB jaisai he thoda.
Jaise teeno bhai cooking karke gham bhulate the, waisai wo siblings tel malish karte he. 🤪
Bichare Kartik ko bhi koi malish karke do😭
Originally posted by: SilentEyes7
meine toh 3 episode dekh k hi uski zoom in naftart kar bethi...🤪
Same yaar hadd hoti hai kisi cheez ki🤢
Originally posted by: Shooting-Star
Ye gul show ki speciality he. 50 saal baad bhi same story banayegi 🤪
Pahle pata nahi tha,ab pata chal gaya🤪
Channel chahe Sony hi kyu na ho,GK show wahi rahega
hiiiiii.........good evening alll🤗🤗
Good Evening Saru🤗
Koi Hai🤔
ROFL...🤣
bolo...