haye hand...❤️Originally posted by: .shivi396
Sahi jaa rahi hai tu🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
haye hand...❤️Originally posted by: .shivi396
Sahi jaa rahi hai tu🤣🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Bas kar tu 🤣
Kyuuu yaar kyu 😂😂
Originally posted by: AppleOfEye
Aur Mera patience hi nai ho raha itna lamba dekhneka😵
I hope I gather patience & watch one day🤪
Jis din pakdungi episodes, chodungi nahi🤣
Maine bhi 2 epi dekhe fir 1 week ka break liya fir last week 3-8 dekhe
Fir Sat 1 sunday 1 regular me dekh liya😆
Achcha hai, Interest aisa aayega ki tu dekh hi legi😆
Originally posted by: .shivi396
Maine bhi GIFs dhundh rahi hun uss Scene ke☺️
Haan Sunday subah 2 baje dekh lungi epi😆
Meko hug scenes ke bahut sare mile. Gun scene ka nahi mila 🤔
Yeh wala pura padhna.. bada mast hai 🤣
https://kestrel-of-herran.tumblr.com/post/646631343438086144/vincenzo-a-guide-on-crack
true mujhe jhatka lag geyi thi...
Oh g.....g....j teri bestie hai...
Originally posted by: .shivi396
Mujhe bas radio pe jo bajte hai utne pata hai🤪
Same, Kakkar's ko nahi sunti me😵
Neha kakkar thik lagta he 😆
Originally posted by: RishiGirl
Kyuuu yaar kyu 😂😂
Tune zyada bol diya iss liye 🤣
Originally posted by: .shivi396
Maine bhi 2 epi dekhe fir 1 week ka break liya fir last week 3-8 dekhe
Fir Sat 1 sunday 1 regular me dekh liya😆
Achcha hai, Interest aisa aayega ki tu dekh hi legi😆
Haan, Jis din episode dekhna shuru kiya sab khatam karke hi uthungi😆
hua kya explain kar jara???Originally posted by: .shivi396
Just kill me now🤣