Nahi bhul gayi😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Nahi bhul gayi😆
Originally posted by: .shivi396
2 din iss ladke ka DP rakhna hai😳
Aur Eeshu ka manna hai ki me Mark ke bina kisi aur ka DP nahi laga sakti😆
Waahhhh laga isko
uska dil tut jayega...Originally posted by: merryyura
Nahi bhul gayi😆
Phirbhi bata dena...
Uska kabbu shunya 1 hi ladki ki ho geyi...
Originally posted by: SilentEyes7
yeha post kar dena...
And dekh k bolna kaha kaha mujhe thik karna padega...
Meri knowledge Art ke maamle me 0 hai🤪
Me kaise batau kaha thik karna hai
dekh k toh samaj sakti hai...Originally posted by: .shivi396
Meri knowledge Art ke maamle me 0 hai🤪
Me kaise batau kaha thik karna hai
Abhi bolegi toh thik kar sakti hu baad mein nahi hoga...
Originally posted by: merryyura
Waahhhh laga isko
Laga diya🥳
Originally posted by: SilentEyes7
uska dil tut jayega...
Phirbhi bata dena...
Uska kabbu shunya 1 hi ladki ki ho geyi...
Usko tag toh kar..
Originally posted by: .shivi396
Meri knowledge Art ke maamle me 0 hai🤪
Me kaise batau kaha thik karna hai
Shivi DP
tu kar de...Originally posted by: merryyura
Usko tag toh kar..
Originally posted by: merryyura
Shivi DP
Thanks Eeshu🤗
Tujhe dekh kar mujhe inspiration milti hai DP badalne ki😆