Good morning 😃
Congrats for new CCC. 🥳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Good morning 😃
Congrats for new CCC. 🥳
Originally posted by: .shivi396
Sitara ke show me avoid hi karti hun😆
Param Singh jo Sadda Haq me Randhir tha
Sony le uska Ishk Par zor nahi start hua hai wo dekhne ka soch rahi thi🤔
Me bhi soch rahi hu wo show dekhu. Kuch IB type laga 😆
ishqbaaz ki tarah jo show hai...Originally posted by: .shivi396
Sitara ke show me avoid hi karti hun😆
Param Singh jo Sadda Haq me Randhir tha
Sony le uska Ishk Par zor nahi start hua hai wo dekhne ka soch rahi thi🤔
Mein bhi soch rahi thi dekhu...
morning behena...
yes We can😆

Actually Rish hate her more than we do🤣
Originally posted by: .shivi396
Ayu me iss Gif ki baat kar rahi thi🤪
Kis kis ko yaad hai🤣
Sorry in advance🤪
Ye kya dikha diya subah subah🤢🤪🤣
Me applying Eye sanitizer👍🏼

ohi toh subha subha kya dikha de...🤢
Dr.A🤗
Good Morning😳
Maine Thread ko wow wala emoji gifs ke liye hi diya hai
Warna iss title ke liye 😡 milta😆
kaise ho maria???
Mujhe kyu tag kiya. Ab mujhe bhi sanitizer de. 😳