Tera mind toh sabse gaya gujra hai .....aajkl budhe logo ka bold scene chahiye tumhe.....kya fantasy hai tumhari wow 🌚🌚
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Tera mind toh sabse gaya gujra hai .....aajkl budhe logo ka bold scene chahiye tumhe.....kya fantasy hai tumhari wow 🌚🌚
Originally posted by: Bacillusbadius
Preesha lived with Sharda for hardly 2 years - mujhe maa par pura bharosa hai
Rudra lived with Sharda fir 20 years - chalo sacchai dekhte hai
itna nonsensical behaviour 😭😡
And sharda loves him unconditionally but badle me kya mila usse 😡
Originally posted by: Bacillusbadius
Preesha lived with Sharda for hardly 2 years - mujhe maa par pura bharosa hai
Rudra lived with Sharda fir 20 years - chalo sacchai dekhte hai
itna nonsensical behaviour 😭😡
Rudraksh is an idiot af. I mean jo maa usse itna pyaar karti hai uske character ko doubt karne mein usne zara bhi der nahi lagayi aur uski khudki bio mom jo ki ek nashedi bewdi hai usse vo devi samaj raha hai. Aur ye kya ghatiya script hai dont Rudraksh know who is his mama. Koooch bhi !!! 😡
aisa kya chand taare h uss show ? 🤢😆
umeed p dunia kayam h 👍🏼shayad star media aapki baat ko dekle ek din 😆Originally posted by: Rossalinne
Hope star one comes back bang
Shit yaa saara scandal kharab ho gaya. Here i started shipping Sharda and her bro. Ye toh GOT ka scene hogaya. 😝
Control neon control 🥱
even chaturvedi lol
Originally posted by: IamRaj96
Tera mind toh sabse gaya gujra hai .....aajkl budhe logo ka bold scene chahiye tumhe.....kya fantasy hai tumhari wow 🌚🌚
Haan haan mai bohot ashleel hoti jaa rahi hu. All thanks to Altbalaji. 😝😝😜
Rudraksh is an idiot af. I mean jo maa usse itna pyaar karti hai uske character ko doubt karne mein usne zara bhi der nahi lagayi aur uski khudki bio mom jo ki ek nashedi bewdi hai usse vo devi samaj raha hai. Aur ye kya ghatiya script hai dont Rudraksh know who is his mama. Koooch bhi !!! 😡
Aree tumne @nopee ka dusra post nhi padha??
Usme usne explain kiya hai sab
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4