mein toh 3 season hi dekh liya...
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
mein toh 3 season hi dekh liya...
PreMa - Prem and Maria (prem is sasural Simar ka's ML)🤣
ShuShi - Shunya and shivi (Vyom, IMMJ's new entry ko hamesha bolta hai, mera naam hai vyom. Zero, shunya. Jahan se shuru wahin pe khatam. Ek complete circle)🤣
KaFia - Kabir and asfia.🤣
bahar se dikha ja raha tha kya...🙈Originally posted by: merryyura
Transparent glass nahi hoga toh usko glass House kyu bulayenge? 🤔
Originally posted by: EmeraldPrincess
jisne kiya usko pata ya jisne title diya usko pata🤣
YuTa couple maine and shivi ne banayi🤣
But namkeen kaand ka meko bhi nahi pata 🤪🤣
Originally posted by: SilentEyes7
bahar se dikha ja raha tha kya...🙈
Unhe imagine karna band kar, Yug ke baare mein soch 🤣
Originally posted by: RishiGirl
And the flipping happens 😂😂😂
https://twitter.com/kristykreeme/status/1374684584109957125?s=21
Originally posted by: merryyura
YuTa couple maine and shivi ne banayi🤣
But namkeen kaand ka meko bhi nahi pata 🤪🤣
And uska badla mujhse liya 🤔
Originally posted by: RishiGirl
And the flipping happens 😂😂😂
Kahan be 😳