tune bola food couple title mein mera hak hai...Originally posted by: AppleOfEye
Abey Ladka kaha se aya humare convo mei?🤢
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
tune bola food couple title mein mera hak hai...Originally posted by: AppleOfEye
Abey Ladka kaha se aya humare convo mei?🤢
Main kya bhai? 😂
Originally posted by: EmeraldPrincess
aaj kya ekta ke shows ka daura pada hai tum dono ko?
jo har cheez pe 3 baar react karoge?
Arre nahi🤣🤣🤣🤣🤣
Ek korean gaana hai Maria karke. Usme starting mei teen baar Maria sunai deta hai meko. 🤪
Though lyrics mei bas do hi baar hota hai.😬
Toh shivi ne ek din yeh baat kahi thi. Uske baad se mai teen baar Maria likhti hun. And aaj Maria ne teen baar eeshu likha..
Then maine teen baar kaisi hai likh diya pattern continue karne ke liye 🤣
AsBir🤣
KaFia🤣
AsKa🤣
Where is Khooni and Arul
I’m missing these two
oh toh hai...Originally posted by: AppleOfEye
Rishi ek hafte k pehle addictz ban jayegi🤪
2/3 din lagenge uske🤣
250+ posts hai sirf😆
Maine bhi wohi boli...
Originally posted by: AppleOfEye
Abey Ladka kaha se aya humare convo mei?🤢
Foodie couple banana hai na issiliye🤣
I don’t think so
These days I’m posting so less also 😢
but oh mujhe blackmail karta hai...😭Originally posted by: -Ayushi-
Aaj hi uske liye thread banaya 🤪
Baaki tu kar, latkane ka kaam tera hai 🤣
No wonder kyu mera bhai hai wo🤪🤣🤣