kaun hai? Kya kam.hai? Aur kiske sath?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Kanika you are loser
Bhabhiji missing
kaun hai? Kya kam.hai? Aur kiske sath?
Yeh kiski Maa Hai? Waise they are killing almost whole two families except Fab 5 I guess so obviously log tho ayenge 🤷
Haven't seen the full interview. Summary de do 😆
Summary yeh Hai Ki tum log Marne Maarne Ki baat mat karo Ladka is not ready for that 😆
Uske IV se mujhe lagta nahi hai ke uday ka track end ho raha hai🤞
Tabhi I have shared the link with so much excitement 🤷 😆
😆😆Originally posted by: A_for_Arpita
Summary yeh Hai Ki tum log Marne Maarne Ki baat mat karo Ladka is not ready for that 😆
Sharing articles girls
https://www.tellychakkar.com/tv/tv-news/aparna-kumar-enter-sony-tvs-kyu-utthe-dil-chhod-aya-210324
Uday and Vashma to spearate . Uday to get separated from baby and Vashma and he will be a hockey player
Kunal opposite Gracy
Mogar to turn positive
As per these articles
Hahahahahah🤗Originally posted by: A_for_Arpita
Tabhi I have shared the link with so much excitement 🤷 😆
Uday Vashma saath the hi kab jo bhichad jayenge bol rahe hai😡
I knew it. Wo seperate ho jayega
Hockey player banane ke baad vashma usse dekhegi and dhundte hue aayegi baby ke sath😭
Uday Vashma saath the hi kab jo bhichad jayenge bol rahe hai😡
🤣 This is epic 🤣