Originally posted by: oye_nakhrewaali
9.45 to 11 pen mein jaake answers discusss karo, aur results ke baad jahaan jaana wahaan jaao. I dont like to tie my sheep
pakka. mujhe bhi toh janna hain ki main herd mein rehne ki layak hoon ki nahi🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
Originally posted by: oye_nakhrewaali
9.45 to 11 pen mein jaake answers discusss karo, aur results ke baad jahaan jaana wahaan jaao. I dont like to tie my sheep
pakka. mujhe bhi toh janna hain ki main herd mein rehne ki layak hoon ki nahi🤣
is there any connection with this name Kia ?
My connection with the name Aisha?
Nah...I just think it's very badass and someone with that name might be no nonsense type
From teenage years when I used write I used name my FLs or second FLs Aisha
udhar bhi hum hi milenge🤣🤣🤣
tamatar kyun phenkte ho. wo bhi sada hua🥺
Chup!
Koi milna bhi chaiye and also I need a time slot for first season
I will divide it
oooo nice🤗Originally posted by: Alexia_Wilson
My connection with the name Aisha?
Nah...I just think it's very badass and someone with that name might be no nonsense type
From teenage years when I used write I used name my FLs or second FLs Aisha
oooo nice🤗
Umhm 💕
baat hi aesi ki apne🤣Originally posted by: hasini009
tamatar kyun phenkte ho. wo bhi sada hua🥺
Originally posted by: oye_nakhrewaali
sabko dramebaaz banana hai yahaan🤔
tum toh rehne hi do😡sabko aati nahi aur tumhari shaitaani jaati nahi🤣
Originally posted by: hasini009
Mishty❤️🤗
kaisan baa, sab theek thaak😛😆
toh phir itna natak kyun kiya as if you don’t know me?🥺
sab theek baa..tussi dasso ki haal chaal🤗maine kab kaha i don't know you..maine sabko pehle hi kaha thha hasini will solve this fatafat GG ki kasam😆
Originally posted by: ZestyZeniaZetas
tum toh rehne hi do😡sabko aati nahi aur tumhari shaitaani jaati nahi🤣
Did I understand a word of what you said Nope , but still seeing your post makes me super happy 🤗.