buht ziada🤣🤣🤣🤣ye bahut impossible task hai hava ke liye🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
buht ziada🤣🤣🤣🤣ye bahut impossible task hai hava ke liye🤣🤣
I already have someone like that in my life and her name is Shibani. Two of them kaise handle karungi 🤣🤣ye bahut impossible task hai hava ke liye🤣🤣
Originally posted by: Beautyful_Mess
Haha nhi toh you wrote my name in full form toh missing it isn’t possible 🙈🙈
MERI dushmani bas us sapnoki Rani se hai🤣🤣
Aishu wo jo ek rani mukerji ayi thi usko add karliya kya 😂
I’m hearing she also impatient like Shibu 🤣Karlia hai kab ka
Rani Mukerji?? Sach me 🤣 I don’t mean to offend but 🤣🤣Aishu wo jo ek rani mukerji ayi thi usko add karliya kya 😂
na Uske bare mein Kuch pta chala tha vault Rani thi Woh or PM mein hi attitude tha buhtAishu wo jo ek rani mukerji ayi thi usko add karliya kya 😂
Originally posted by: Beautyful_Mess
I’m hearing she also impatient like Shibu 🤣
She is a drama queen
You will get to know soon
Yahan sab dramey baaz hain 😂
I m 🤣🤣Originally posted by: Beautyful_Mess
I’m hearing she also impatient like Shibu 🤣
Ranii ko giraaaa diyaa🥳🥳🥳