Originally posted by: RishiGirl
It’s high time u get ready now Eesha
Neha will select the pic for u Eesha 🤣
Go on. Tum bhi kya yaad rakhoge kisse pala pada tha.😎
Sabar bahut hai mujhme 😎
Vansh wali sabar nahi 🙄
7 days toh yoon nikal jayega
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: RishiGirl
It’s high time u get ready now Eesha
Neha will select the pic for u Eesha 🤣
Go on. Tum bhi kya yaad rakhoge kisse pala pada tha.😎
Sabar bahut hai mujhme 😎
Vansh wali sabar nahi 🙄
7 days toh yoon nikal jayega
Shivi aur vyom ki jodi mast banegi🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Saru tune chingari laga di 🤣
Haan Shivi kaafi intense scene tha boss-Vyom ka 🤣
Pehle Boss pinned Vyom on the bed, then he pinned boss to the ground.🤪
Aise words mat use karo ki mera dimaag kahjn aur chala jaaye🤣🤣
Waise wo pic scandalous tha🤪
Originally posted by: .shivi396
Aise words mat use karo ki mera dimaag kahjn aur chala jaaye🤣🤣
Waise wo pic scandalous tha🤪
Wo 2nd pic dekh fir, zyada scandalous hai 🤪
Originally posted by: RishiGirl
Omgggg 😂😂😂
I literally can imagine Daadi going on that motor bike now wearing a leather jacket and in sneakers / boots 🤣
peeche char aur motor bikes jaayegi jisme Dadi ki bodyguards honge 🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Btw vyom ka irada nek nahi hai...
Kaise vansh ko pin ki...
And rrahul ki pic and captions k hisabse oh love bite the...
Toh oh bite vyom ne de...🤪
🤣
Abey ye kar kya rahe hain!?
Originally posted by: .shivi396
VR wo Ridhima ko bachane gaya tab kya tha🤪
Bike bullet
This word😆
Maine epi nahi dekha to pata nahi🤪🤪
maine woh episode nahi dekha🤣🤣