baby koyi nahi todi dhere pehli tak meri horahi thi ab tumhari no. Hai🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
baby koyi nahi todi dhere pehli tak meri horahi thi ab tumhari no. Hai🤣
Originally posted by: Shristhi2002
Deepika ji,pehle 12 pages padhna padhega,5 ke baad start kijiye,tab tak kuch bhi samajh nahi aayega. 🤣
Waise ,shayad thor aap hi hai🤣
haan deepika thor hai🤣
deepika humari thor hai
welcome to ghum avengers thor ji🤗
🤣🤣🤣🤣
Waise ,a new article came about AYESHA in telychakkar, so we all were discussing it. They are didi's bhakt na,that is why🤣
Originally posted by: linakusharberry
telly chakkar article seh shuru huva when I came I realised mein hulk bangayi aur aap doc strange

chandu isko chodna maat kadak couple nikaal
aur humeh muft mein didi wala article bhi mila nah , unka pyaar strong hai didi keliyehOriginally posted by: Shristhi2002
Waise ,a new article came about AYESHA in telychakkar, so we all were discussing it. They are didi's bhakt na,that is why🤣
Originally posted by: Shristhi2002
Congratulations, its official, hulk+widow=hulwi🤣
halwi sounds like a gaali man🤣🤣
hulkidow is classy 🤣
Originally posted by: linakusharberry
telly chakkar article seh shuru huva when I came I realised mein hulk bangayi aur aap doc strange
Arre,phirtoh yeh shaan ki baat hai,jeevan sangini bhi mil gayi, widow ke roop mein🤣
Tumhari couple name hum abhi doondega tum tension nha loh chanduOriginally posted by: Shristhi2002
Congratulations, its official, hulk+widow=hulwi🤣
Shuru karo isko bhi couple name ki zaroorat hai