woh prateek wala scam award ke pass tha na😆
mujhe bhi laga isko kahin tho dekha hai🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
woh prateek wala scam award ke pass tha na😆
mujhe bhi laga isko kahin tho dekha hai🤣
Originally posted by: arryline
Record kar lena agar ho payega toh
I don’t have the patience to endure the whole show .
Mere paas record karne ka option nahi hai 😭
I hope tt pe koi record kar le.
Taarak Mehta ko award mila
Originally posted by: merryyura
Indian idol bhi telecast karwana tha issiliye late start kiya
Meko lag raha tha 7/8 pm ko start karenge
Haa generally pehle red carpet 7:30 then 8 tak award shuru hota hai
But then Sony ke Indian idol is more imp few of the TRP pulling show hai Unka
woh prateek wala scam award ke pass tha na😆
mujhe bhi laga isko kahin tho dekha hai🤣
Haaan🤣
Hayeee.. jaldi jaldi performance aur award dede..
Ye clips repeat karke laga rhe hain tv pe ya phir sach mein vikas tab se phone pe hi baat kar rah hai🙄🙄
Tt vale record kr lege sb
Kl subah dekh skte hai
Non fiction popular award mila abhi..
IMMJ ko bhi abhi denge kya? 🤔
Firse singers ki performance