I knew it
ye kya bol rahe ho aap Nina. main Rado ki guru kaise?
She beat me in leaderboard.
Guru ko hi peeche chhor diya dramebaaz sishya😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
I knew it
ye kya bol rahe ho aap Nina. main Rado ki guru kaise?
She beat me in leaderboard.
Guru ko hi peeche chhor diya dramebaaz sishya😆
those guys believe that I'm innocent person 😳😎Originally posted by: hasini009
main hoon na. Wherever you goes, main tere peeche peeche aungi and wahan Congratulate karungi😈
Woh aise 'appreciate' nhi karenge🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
those guys believe that I'm innocent person 😳😎
Woh aise 'appreciate' nhi karenge🤣
main karwadungi ‘appreciate’. You don’t worry 😈
Originally posted by: hasini009
ye kya bol rahe ho aap Nina. main Rado ki guru kaise?
She beat me in leaderboard.
Guru ko hi peeche chhor diya dramebaaz sishya😆
AaJ kal ky bacht bhot tezz hain guru sy agey nikal jatey hain.
And she is the one who is calling you her guru
Hogya khtam
haan ho gaya Pawri khatam. sab log aaj ke special dish ‘Radiant Roast’ khake apne apne ghar chale gaye
sar ke uparse nikal gaye saare questions😔
Hi Nita 🤗
Nina I have forwarded the hint
Apna bhejo ab 😆
Kasi lagi sab ko yeh dish🤣Originally posted by: hasini009
haan ho gaya Pawri khatam. sab log aaj ke special dish ‘Radiant Roast’ khake apne apne ghar chale gaye
Soni 🤗