phr toh Pura forum yaha le ate hai hum🤣I liked the idea 😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
phr toh Pura forum yaha le ate hai hum🤣I liked the idea 😂
Commission kitna miley ga humein
Woh ek rupaya jo Aisha commision mein dene waali thi🤣 woh aur 2000 ka note mera, baaki sab tum.bacche logo ka🤣
phr toh Pura forum yaha le ate hai hum🤣
*Insert Bucky Barnes' "please don't" screencap*
Atmax I can handle 30 people🤣
phr toh Pura forum yaha le ate hai hum🤣
Shibu maan jaye bus bp ky liye toh hum kaam main log jayein gaye
Originally posted by: oye_nakhrewaali
Woh ek rupaya jo Aisha commision mein dene waali thi🤣 woh aur 2000 ka note mera, baaki sab tum.bacche logo ka🤣
Itni kanjoosi 🙄
Originally posted by: oye_nakhrewaali
*Insert Bucky Barnes' "please don't" screencap*
Atmax I can handle 30 people🤣
30 toh hum 2 hours main ly ayein 😂
2000 Ka note HOTA hai ki waha yaha toh nhi hota🤓🤔🤣Originally posted by: oye_nakhrewaali
Woh ek rupaya jo Aisha commision mein dene waali thi🤣 woh aur 2000 ka note mera, baaki sab tum.bacche logo ka🤣
will you give us bonus points then??🤣Originally posted by: oye_nakhrewaali
*Insert Bucky Barnes' "please don't" screencap*
Atmax I can handle 30 people🤣
Haan hum sab jgha Jake lekar ayenge log🤣Shibu maan jaye bus bp ky liye toh hum kaam main log jayein gaye
Shibu maan jaye bus bp ky liye toh hum kaam main log jayein gaye
If they match thier answers with yours then you get your (bonus) points😉