kahani mein twist bahut jaruri hai waise par dekhte hai bahut salo baad kuch dekha h dil se dekhte h kya hotaOriginally posted by: MWM4DN4HZKTDLCHY
Huh... sachme ? 😭
Chalo koi baat nahi mai Ani ke bekaar Alooo plan pe has lungi 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
kahani mein twist bahut jaruri hai waise par dekhte hai bahut salo baad kuch dekha h dil se dekhte h kya hotaOriginally posted by: MWM4DN4HZKTDLCHY
Huh... sachme ? 😭
Chalo koi baat nahi mai Ani ke bekaar Alooo plan pe has lungi 🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
ab comedy show samjh ke dekhogi to wahi lagega 🤣
Comedy show bhi nahi... I read updates like news headlines 🤣
thanks Mallika🤗Originally posted by: Malika1993.06
Yaar precap mei Ani comes with Super mega duper plan
wit his Potato team 🤪Ani khud ullu hai iss liye woh bechara family members ko bhi ullu bana ke AE ko kidnap karr raha tha
but he forgot about Bondita's smarness which will make his plan flop
NowIm really excited about Monday episode
Originally posted by: rikara94
Galat fehmi ka gubara abhi phodun ya monday epi ke bad🤪
After watching it on Sunday🤪🤣🤣
Originally posted by: Ashley_m
Ani ne bore ka scarecrow banaya to give illusion of full toli rather than 1 daku...
O my God 🤣🤣🤣🤣
Usne Aaloo ko hire kiya 🤣 Arre Aaloo itne saste hote the kya 🤪
rimi mast hai tu ek dum🤣🤣Originally posted by: ZMXBVA7ZVUWHRSMX
Comedy show bhi nahi... I read updates like news headlines 🤣
Originally posted by: S2GSATCI4P5QTTZO
I miss our barristery talks😭Apan ko karni hai🤣I want new track jahaan hum voh baatein kar paaye🤣
Barristery🤣☺️
Haa🤣😆
Originally posted by: rikara94
Zimmedari-ek kupratha👍🏼
Zimmedari Zindagi Ki 👍🏼😭
haan shayad abb bhi saste hi hain🤣Vaise bhi iske paas paisa kahaan hai expensive sabzi khareedne ki🤣Originally posted by: 3JJ4CZKWGOSVX37A
O my God 🤣🤣🤣🤣
Usne Aaloo ko hire kiya 🤣 Arre Aaloo itne saste hote the kya 🤪
Originally posted by: Z3UNWQV7X23YGEUZ
Mujhe toh kuchh samajh nahi aa raha but I don't know why I am finding it funny 🤣
I was eating potato when i saw the clip of precap man hi uth gya aaloo se toh👍🏼