Hello friends
Kya chal rha hai
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Hello friends
Kya chal rha hai
TRP = 1.0
according_to Gossip TV
yeh Sab char din ki chandani Ka Asar hein..
stupid channel.
kuch nahi yaar
Uske favourite show ki trp badh rahi hai kya ye sab karne se ???
THR is out_of top 20 consecutively for 15 weeks
Originally posted by: Priyapriyu
Uske favourite show ki trp badh rahi hai kya ye sab karne se ???
Wahi toh itna support karne ke baad bhi that 8pm show is tanking...zee is clearly blind...ph is clearly stupid...cast and fans are stuck in the middle 🙄
Hey Priyu...
Kuch chal nahi raha hai..
Kal bhootni toh running race me daud rahi thi.. 😆
Wahi toh itna support karne ke baad bhi that 8pm show is tanking...zee is clearly blind...ph is clearly stupid...cast and fans are stuck in the middle 🙄
True Minnie...
People who should realky be concerned and think wisely aren't doing that.. 😆