Originally posted by: SilentEyes7
woh dadaji ki ghar nahi hai...
Ye kab hua
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: SilentEyes7
woh dadaji ki ghar nahi hai...
Ye kab hua
Originally posted by: MafiaQueen17
Ajeeb 🤣🤣Bhot ajeeb 🤣muje pehle wala dhakke marne wala if yaad aa raha he 🤣
Or tagging system nahi accha he bhot notification aa rahe he 🤣
🤣🤣
Ek tagging hi accha hai, notif zyada aate hai bt dhundne mei asaan hoti hai 🤪
Baki sab ajeeb hi hai😆
Originally posted by: scorp1AN
mujhe pata tha 🤣🤣
mariya angry emoji use karegi 🤣🤣
ayushi ko kya yaad hai 🙄🙄
Ayushi ko mariya ki welcome title ki baat kar rahi hu...
I really don’t know
Tum log aur innocent??😲
Innocent word be like-
Abey chal hatt🤣🤣🤣
Originally posted by: scorp1AN
mujhe pata tha 🤣🤣
mariya angry emoji use karegi 🤣🤣
ayushi ko kya yaad hai 🙄🙄
Pyaar jatane wale kaam karti he ye kabhi 🤣🤣
Meri MA ki yaad dila rahi he muje kaha he wo🤔
Originally posted by: Shooting-Star
Dadaji kyu ghar jamai banenge? And wo abhi swarg me he.
woh toh ab rifle banke wall pe latka na isliye 🤣🤣
Waaahhh Tu kabse Daadi ki fan ban gayi be? 😂😂
CC ki dictionary me innocent word he hi nahi 🤪