teri liye latak geyi hum dono...Originally posted by: Shooting-Star
Congratulations! 🥳
Finally shivu and nish latak gayi
I am soo happy
Innocent people...
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
teri liye latak geyi hum dono...Originally posted by: Shooting-Star
Congratulations! 🥳
Finally shivu and nish latak gayi
I am soo happy
Innocent people...
Hola partner 🤗
Nisha ne bhot khoon chusa he mera ig pe kab aayegi kab aayegi kar k 🤣
Originally posted by: RishiGirl
When there is nikamma then ur name automatically comes as the nikammi
Mere tob bhaag hi phoot gaye😭
Me mariya hu marruuu kon he 🤔
Originally posted by: RishiGirl
After all Her heart was broken because that rifle was being touched by Riddhima 😂😂
Riddhu ko thodi na pata hai wall mein dada ji latka hua hai 🤣🤣
Yayyyyy marru a geye...
MaRuHa rock...
Ayu yaad hai naaa...
Hatt be kahe ka innocent 🤣
Isse mujhe yaad aya-
Swag se karungi nariyal pani ki swagat😎
🤣🤣
haan! but itni jaldi apni guna ko accept karna totally not riddhu hai 🤪
Twinee 🤗
Esa kya hone wala he iss cc me 🤪