Ani left the house🥳
Suna hai ani ne bondita ko jeene ke vajay kaha
Suna hai ani ne bondita ko jeene ke vajay kaha,
Gaur farmaiye behen log, barrister babu ne biwi nehi kaha
🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Ani left the house🥳
Suna hai ani ne bondita ko jeene ke vajay kaha
Suna hai ani ne bondita ko jeene ke vajay kaha,
Gaur farmaiye behen log, barrister babu ne biwi nehi kaha
🤣
Originally posted by: rikara94
Ab kya prove krna hai usko?
Oh no...kahin sumati ke pas ton hai ja raha☺️
Naye sapne
Naye udhan
Nayi khushiyan
Nayi ship
Suna hai ani ne bondita ko jeene ke vajay kaha
Suna hai ani ne bondita ko jeene ke vajay kaha,
Gaur farmaiye behen log, barrister babu ne biwi nehi kaha
🤣
Wah wah🤣🤣
I think our wishes are coming true🥳
Han all thanks to munnu...jai ho munnu ki🥳
Bondita ki patni dharm ki baatein sunke,
Saanp bhi rasta chhod ke nikal gaya 🤣🤣
Suna hai ani ne bondita ko jeene ke vajay kaha
Suna hai ani ne bondita ko jeene ke vajay kaha,
Gaur farmaiye behen log, barrister babu ne biwi nehi kaha
🤣
Han main bhi edt se yahi dekh k ayi hoon🤣
Bondita ki patni dharm ki baatein sunke,
Saanp bhi rasta chhod ke nikal gaya 🤣🤣
Haa🤣🤣
ho ho ho.... Thank you bache,Originally posted by: rikara94
Han all thanks to munnu...jai ho munnu ki🥳
Khush raho bachhe 🤣
Bondita ki patni dharm ki baatein sunke,
Saanp bhi rasta chhod ke nikal gaya 🤣🤣
Sanp ko bhi gyan mila?😲