Originally posted by: RishiGirl
Finally he got a chance to show his body
Ush ka irada nek nahi hai...🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: RishiGirl
Finally he got a chance to show his body
Ush ka irada nek nahi hai...🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Ye lungi dance ke liye title tha, itne titles ho gaye ki kaand pehle hota hai kaafi, title delay ho jata hai
🤪
Main soch hi rhi thi kahan hai tu 🤗
Yaha kaand hi ho rahe hai lagta hai😆
Me ek din aayi nahi aur 1.5 CC khatam ho gayi🤣
Arre 2 din se office me kaam bohot hai😭,Ghar aake thak jaati hun🤪🤪
Originally posted by: scorp1AN
uska shirt toh aise lag rahe hain ki kisine shirt ko phaad ke diya hai
Kya pata ke Angre ne yeh khudi kiya ho ya phir biwi ne gusse mein kiya ho 😂
Originally posted by: .shivi396
Yaha kaand hi ho rahe hai lagta hai😆
Me ek din aayi nahi aur 1.5 CC khatam ho gayi🤣
Arre 2 din se office me kaam bohot hai😭,Ghar aake thak jaati hun🤪🤪
Abeeeee
Tu thi kaha? U missed sooo much?
Since last afternoon we are roasting Daadi and Daadi is on fire here! She’s the most happening and the hot topic of town
uska kapde sabse funny hai...🤣Originally posted by: AppleOfEye
Aryan ke kapde🤣🤣🤣🤣
Kiske size k kapde dete hai usko designer ko Khud bhi pata nhi hoga🤪
sab shirt pehene ke baad phaadte hai
ye shirt ko phaadne ke baad pehena hai 🤣🤣
Originally posted by: merryyura
Shivi dp
Eeshu🤗
Thanks😳
Mark hai hi itna mast
Bas Ginni and asfi ka dil hi Daadi-Ka-Dil hai🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Ush ka irada nek nahi hai...🤣
Yaaaa 😂😂
wild imagination ko rok de tu...🤣Originally posted by: AppleOfEye
Now I'm imagining Dadi agar maldives jaati toh riddhu k jaise getup mei rehti kya?? 🤣🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Now I'm imagining Dadi agar maldives jaati toh riddhu k jaise getup mei rehti kya?? 🤣🤣🤣
abey bas kar
aur kitni baar main ankhe sanitize karungi apni??🤢