Waise aapko team chahiye kyu🤔u r getting Sherlock award no?😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Waise aapko team chahiye kyu🤔u r getting Sherlock award no?😆
Originally posted by: Alexia_Wilson
Hum apke hai kaun?
Pyaari dost.. 🤗
Originally posted by: dusk2dawn
Arey bhidu hai re apna but shaana bahut hai.. 😆
kis angle se shaana lgta hun?
Aisa nahi hai, tum toh mere nostalgia buddy ho but few situation mein i dont support u bas😳
Konsi Team banai Zeal ne ? 😲
Team Holmes ?
Team Chupa Rustom?
Team BP catchers?
Team Shana?
Konsi team ? 🤔😆
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan bahut shaana hai yeh toh pata hai😆
Ahan yeh team kab banni hehe
Mujhe khud nahi pata team kab bani n you were also in team kaana errm shaana zeal no.. 😆
Har ek angle se.. 😆
Originally posted by: dusk2dawn
Mujhe khud nahi pata team kab bani n you were also in team kaana errm shaana zeal no.. 😆
🤣🤣 yes i am in shaana zeal team🤣
Jitne bhi angle hote hai un sab mein tum shaane ho 😆
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 yes i am in shaana zeal team🤣
Dekha shaana bhidu zeal .. soni is also in your team..😆